Heart Touching Love Story for Facebook in Hindi – हार्ट टचिंग लव स्टोरी

Heart Touching Love Story for Facebook in Hindi – हार्ट टचिंग लव स्टोरी

Heart Touching Love Story for Facebook in Hindi: नमस्ते दोस्तो अगर आप हार्ट टचिंग लव स्टोरी इन हिंदी फॉर फेसबुक के लिए कहनी ढूंढ रहे हैं तो ये पोस्ट आपके लिए ही है, क्योंकि आज की इस पोस्ट में Heart Touching Love Story for Facebook in Hindi – हार्ट टचिंग लव स्टोरी एक ऐसी कहानी लेकर आए है जिसे आप खोज रहे थे।

आपको यहां पे online romantic love story, Facebook wala pyar, heart touching story in hindi, hindi heart touching love story in hindi for facebook etc. और भी बहुत से स्टोरीज और poems एंड शायरी आपको देखने को मिलेगा। तो आप Hindi Poem, Stories को पढ़ने में रुचि रखते हैं तो ये पोस्ट आपके लिए ही है। धन्यवाद,

मेरा नाम Niku Pardhan है और मैं कहानियां, कविताएं और शायरी लिखते है यदि आपको आपने लिए कुछ लिखवाना हो तो मुझे सम्पर्क कर सकते हैं।
[📩 niku62997@gmail.com]

यह भी पढ़े:-

हार्ट टचिंग लव स्टोरी इन हिंदी फॉर फेसबुक

Hindi Love Story
Heart Touching Love Story for Facebook in Hindi – हार्ट टचिंग लव स्टोरी

 Heart Touching Love Story for Facebook in Hindi

एक सुंदर सुबह की शुरुआत, जब राज उस दिन वह अपने खिड़की से बाहर देख रहा था, तब वहां पर एक लड़की अपने छत पर बाल सुखा रही थी, उसने उसे पहली बार देखा शायद वह वहा पर नई आई होगी। जिसने उसके दिल को को मोहित कर ली थी।

अब राज का दिल उससे बात करने के लिए तरसता था, लेकिन राज को उससे मुलाकात कभी होता ही नही था, सुबह से शाम, शाम से रात हो जाता बस यहीं फिराक में की बस थोड़ा मुलाकात उससे हो जाए। फिर उसमे जिद्द ठान लिया था की उससे तो अपनी दिल की बात बोलनी ही है चाहे कुछ भी हो जाए।

एक दिन उसने अपने दोस्त को सारी बातें बताई और बोला कुछ उपाय बताए जिससे मेरा बात उससे हो, फिर दोनो मिलकर एक तरकीब निकाला।
की उसको पहले पाता लगाना होगा की ये किसी सोशल मीडिया पर है भी क्योंकि वो लड़की राज से कभी मिल ही नहीं पाती थी इसलिए उससे ऑनलाइन ही मिलना अच्छा लगा।

फिर किसी तरह इधर उधर से उस लड़की का Facebook ID का पाता लगाया और राज ने उस लड़की को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दिया, उसी साम को उस लड़की ने राज का रिक्वेस्ट एक्सपेक्ट कर ली क्योंकि वो लड़की भी राज को उसी घर के पास कही ढेखी थी।

फिर राज उसे मैसेज भेजा और थोड़ी बहुत बाते सुरु हुई,
कुछ दिन बीत गया लेकीन राज अभी तक अपने दिल की बात उसको नही बताया था, उसके अंदर उतना हिम्मत ही नहीं हो रहा था लड़की को अपनी बात बोलने को एक दिन किसी कारण से साम को लाइट गुम हो गई फिर सब अपने अपने घर के छत पे आने लगे थे, वो लड़की भी आई थी।

राज के पास उस दिन एक अच्छा मौका था उसको अपना दिल की बात बताने के लिए। लड़की राज को नोटिस करने लगी शायद लडकी भी उससे प्यारी करती होगी।
राज उस साम को लडकी से अपना दिल की बात कह ही दिया, तब तक लडकी अपने मम्मी से बात करने लगी तो राज का मैसेज सीन तो कर ली थी लेकीन रिप्लाई नही दी थी, राज का धड़कन तेज हो रहा था वो सोच रहा था कि कही उसे बुरा न लगा हो या वो मुझमें इंटरेस्टेड नही हो यही सब बातें राज को अंदर ही अंदर चिंता का कारण बनता जा रहा था।

लेकिन उसका रिप्लाई राज को 2 दिन बाद आ ही गया, और वो मुलाकात के लिए तैयार भी हो गई थी। उनका पहला मुलाकात अफसोस, उसके लिए बहुत मुस्किल होने वाली थी, क्योंकि उसको बोलने की हिम्मत नहीं थी। लेकिन वह इस चीज से निराश नहीं हुआ और वह अपने दिल की बातों को उस लड़की के साथ अपनी आँखों के इशारों से बोल दिया।

धीरे-धीरे, उनकी बाते और भी बढ़ती गई पहले 5 से 10 मिनट तक होती अब एक एक घंटे कम पड़ने लगे थे, और उनका संबंध ओर भी गहरा होते जा रहा था। वे एक-दूसरे के साथ बहुत घूमते और मस्तियां करते रहते हंसी-खुशी का आनंद लिया करते थे।

उनकी love story दोनो को बेहद सुंदर और दिल को छू लेती थी, और वे एक-दूसरे के साथ बहुत खुस रहती।

इस कहानी से हमें यह सिखने को मिलता है कि प्यार कभी भी हो सकता है, और सच्चा प्यार दिल को हमेशा छूता है। राज और उस लड़की की कहानी हमें यह याद दिलाती है कि हमें अपने प्यार को पाने के लिए साहसी होना चाहिए और अपने दिल की सुननी चाहिए।

15 thoughts on “Heart Touching Love Story for Facebook in Hindi – हार्ट टचिंग लव स्टोरी”

Leave a comment